गुटखा खाने का विरोध करने पर किया अपनी पत्नी की हत्या, और उसके बाद पति हुआ गिरफ्तार..!

गुटखा खाने से मना करने पर युवक ने सोमवार देर रात अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह मां की हत्या का चश्मीद गवाह बने बेटे की बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है।
loading...
कोखारज थाना के परसरा गांव में मनोज तिवारी की विवाह करीब 11 वर्ष पहले हुई थी। परिवार में पत्नी संगीता 36 वर्ष की थी, एक चार वर्ष का बेटा अंश तिवारी और एक वर्ष का प्रियंजल है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात वह भोजन करने के बाद जब सोने के लिए कमरे में पहुंचा तो गुटखा खा लिया।
इसका विरोध करने पर मनोज ने पत्नी को बेरहमी से पीट दिया। पिटाई से उसकी मृत्यु हो गई। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी पर मायके पक्ष के लोग पहुंचे। इसी बीच पुलिस भी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर जांच की। पुलिस पूछताछ पर बेटे अंश ने बताया कि पापा, चाचा और ताऊ ने मिलकर मां को बेरहमी से पीटा, जिससे उनकी मृत्यु हो गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने अशोक कुमार ने बताया है कि मायके पक्ष की तहरीर पर ससुराल पक्ष के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित पति को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।