प्रेम विवाह से खफा पिता ने बेटे के साथ मिलकर किया बेटी का ये हाल, जानिए पूरा मामला

सामाना के गांव घेरा में ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया हैं।यहां युवती ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ गांव के ही एक युवक से इश्क विवाह करवाया था,जिसका उसके परिवार की तरफ से विरोध किया जा रहा था।थाना सदर पुलिस ने प्रेमी की शिकायत पर युवती के पिता और भाई के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज करके कार्रवाई प्रारंभ कर दी हैं।
loading...
गांव घेरा निवासी गुरजंट सिंह ने बताया कि उसकी गांव की रहने वाली युवती ज्योति कौर के साथ काफ़ी लंबे वक्त से दोस्ती थीं।करीब 2 महीने पहले दोनों ने खरड़ के एक गुरुद्वारा साहिब में परिवार की मर्ज़ी के बिना विवाह कर ली।करीब 20 दिन तक वह दोनों घर से बाहर एक साथ रहे, जिसका मालूम लगने पर परिवार ने दोनों को वापिस घर बुलाया।गत माह बाद दोनों परिवारों ने गुरजंट और ज्योति का तलाक भी करवा दिया।
कब्जे में ली गईं अस्थियां
शिकायतकर्त्ता गुरजंट सिंह अनुसार 14 जुलाई की रात वह ज्योति के घर के बाहर गया,जहां उसकी चीखें सुनकर उसने अंदर देखने की प्रयास की।गुरजंट अनुसार उसने दरवाज़े से देखा कि ज्योति के पिता मनजीत सिंह और भाई राजिन्दर सिंह मारपीट कर रहे थे।उन्होंने गला दबाकर उसकी कत्ल कर देर रात उसका संस्कार कर दिया।गुरजंट सिंह ने इस बारे सोमवार को पुलिस को जानकारी दी। जिसके आधार पर पुलिस ने युवती के पिता और भाई के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी हैं।