घर वाले नहीं दे रहे थे साथ तो इन दो लोगों में बनाया इस दुनिया से दूरी, जानिये क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में प्रेमी जोड़े को पेड़ से लटकते देख कोहराम मच गया। स्थानीय निवासियों के सुचना देने पर वहां की पुलिस घटनास्थल पर पहुची और लाशों को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। आशंका है कि प्रेमी जोड़े के परिवारजनो ने ही उनकी हत्या करके शव को पेड़ से लटका दिया है। घटना गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र की है। जहां कैथवलिया गांव के पश्चिमी सीवान में एक पेड़ पर दोनों की लाशें लटकी हुई थी। 
loading...
ग्रामीणों ने लाशें देखकर तुरंत पुलिस को सुचना दी और पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुची तो वह दो शव पेड़ से लटके हुए थे। पुलिस के छानबीन करने पर हत्या की आशंका हुयी। छानबीन के दौरान लड़की की पहचान हो गयी। लड़की का सम्बन्ध एक दलित समुदाय से है। किन्तु लड़के की अभी तक कोई शिनाख़्त नहीं हो पायी है। वहीँ स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाता रहे है। 
पुलिस ने सभी आवश्यक कार्यवाही करके शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अधिकारी अभी इस बारे में कुछ अधिक जानकारी नहीं दे पाए हैं। हालांकि पुलिस अभी जांच की बात कह रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतिक्षा भी कर रही है। पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ़ हो सकेगा की दोनों की हत्या की गयी है या उन्होंने स्वयं आत्महत्या की है।