नेवी कैप्टन की ड्रेस में पहुंच गया थाने, और फिर पुलिस ने उसका किया ये हाल

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में एक भारतीय सेना नेवी कैप्टन गिरफ्तार हो गया है।ये कैप्टन नेवी की वर्दी पहनकर खुद इंदिरापुरम थाने पहुंचा और थाने में एएसपी अपर्णा गौतम पर रोब जमाने लगा। आईपीएस अधिकारी अपर्णा से फर्जी कैप्टन ने रोब दिखाते हुए कहा कि मेरा काम करिए।लेकिन इसी बीच अपर्णा गौतम ने फर्जी नेवी अधिकारी को पहचान लिया।फर्जी नेवी अधिकारी का असली नाम विभव पांडे है जो मूलरूप से त्रिलोचन खागा फतेपुर यूपी का रहने वाला है।
loading...
आरोपी शनिवार को इंदिरापुरम थाने में पहुंचा और आईपीएस अधिकारी एएसपी अपर्णा गौतम जो इंदिरापुरम में सर्किल अधिकारी भी हैं, पर रोब जमाने लगा मगर बातचीत के दौरान एएसपी को शक हुआ। और इसकी पड़ताल की।इसके बाद सारा माजरा साफ हो गया और दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

दरअसल, इलाके के कुछ लोगों को इसने यह बताया हुआ था कि वो नेवी में कैप्टन है, पुलिस उसकी बात सुनेगी।और वो लोगों के काम पुलिस से करवा सकता है।थाना पहुंचकर आरोपी ने थाने में बैठी एएसपी अपर्णा गौतम को बताया कि वो नेवी में अंडर ट्रेनी कैप्टन है।और जिन लोगों के साथ वो आया है। उनका काम होना चाहिए।
बातचीत के दौरान पुलिस अधिकारी अपर्णा गौतम को उस पर शक हो गया।अपर्णा ने उससे नेवी के कैप्टन होने के पेपर मांगे।जिसके बाद साफ हो गया कि वो नकली कैप्टन है।अब आरोपी इंदिरापुरम थाने की हवालात में है।और गाजियाबाद पुलिस अब इससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ये जानने की कोशिश में लगी हुई है। कि फर्जी नेवी कैप्टन नेवी की वर्दी कहां से लेकर आया था।