जब बूढ़े मां-बाप ने अपने बेटे को विडियो गेम खेलने से रोका तो बेटे ने पानी में मिलाया ये चीज़

यह ताजा मामला थाईलैंड के ‘सी सा केट’ का है जहां पर मां-बाप के गेम खेलने से रोकने पर उनके लड़के ने कुएं के पानी में जहर मिला दिया। आजकल कुछ विडियो गेम युवाओं को गुस्‍सैल और हिंसक प्रवृत्ति का बना रहे हैं। खबर के अनुसार जब उनका 29 साल का बेटा नशे में घर लौटकर तेज आवाज में विडियो गेम खेलने लगा। वहीं लड़के के बूढ़े मां बाप सोने की प्रयास कर रहे थे। उन्‍हें गेम की तेज आवाज परेशान कर रही थी इसलिए उन्‍होनें वाई-फाई बंद कर दिया इसके बीच बाप बेटे में बहुत हंगामा हुआ।

कुंए के पानी में मिला जहर
loading...
सुबह जब शक की 51 वर्षीय मां चावल बनाने के लिए कुंए से पानी लेने गई तो उसमें नामक जहर तैरता दिखा। मां को विश्‍वास नहीं हो रहा था कि उनके बेटे ने ऐसा किया है। मां ने बताया कि उसे बहुत जल्‍दी गुस्‍सा आ जाता है, हम उसके गुस्‍से से निपटने की प्रयास करते हैं किन्तु इस बार उसने हद ही पार कर दी।

माता पिता को विश्वास नहीं हुआ
उसके 52 वर्षीय पिता ने सोचा कि हंगामे के बाद उनका बेटा कमरे में चला गया तो झगड़ा समाप्त हो गया। उन्‍हें विश्‍वास नहीं हो रहा कि उनका बेटा उन्‍हें जान से मारना चाहता था। मां कहती है कि रात को लगभग ढाई बजे उसने बेटे को कुछ कुएं में डालते हुए देखा था। 
मेरे पूंछने पर वह कुछ नहीं बोला और अपने कमरे में चला गया। उसकी मां उसे अस्‍पताल भेजना चाहती है इसलिए उसने अस्‍पताल से सहायता मांगी है। मां का कहना है कि हम डर में जीना नहीं चाहते हैं। क्‍योंकि पता नहीं कब ये दोबारा हमला कर दे। बाद में उसने स्वीकार कर लिया कि उसने पानी में जहर डाला था।