बुजुर्ग बाप को बेटे ने पीटकर घर से निकाल दिया, आंखों में आंसू लेकर दर-दर भटककर थाने पहुंचें

यूपी के हरदोई के एक पिता के साथ उसके बेटे ने बहुत बुरा किया।यहां गांव में एक कलियुगी बेटे ने पिता से मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया।बेबस पिता दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है और अब पुलिस के पास पहुंचा हैं।मामले में सीओ ने संबंधित थाना प्रभारी को कार्यवाई के निर्देश दिए हैं।
loading...
बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के लालपुर कंहरी गांव निवासी 68 वर्षीय गजोधर आंखों में बेबसी के आंसू लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा।यहां वह सीओ बघौली अखिलेश राजन से मिला और अपने बेटे कलेक्टर की करतूतों से अवगत कराया।सीओ को बताया कि मुझे अफसोस सिर्फ इस बात का है कि मुझ पर यह सब कुछ तब आ पड़ा है जब मैं कुछ झेलने के लायक ही नहीं बचा हूं।
उन्होंने कहा,'अब मेरी आंखों से दिखता नहीं,दांत टूट गए हैं,शरीर कमजोर हो गया हैं।ऐसे में मुझे घर से निकाल दिया गया।मैं कहां जाऊं? अभी भी उनके दिल की बस एक ही तमन्ना है कि मेरा बेटा किसी दिन मुझसे बोले,पापा तू कैसा है? तूने खाना खाया या नहीं?
इतना कहकर बेबस गजोधर रोने लगा।उन्होंने बताया कि उसके पास मकान खेत सब हैं लेकिन,उसका अपना पुत्र उसे न घर में घुसने देता है,न खाने को देता है और कई बार मारपीट कर चुका हैं।13 जुलाई की शाम को उसको मारपीट कर घर से निकाल दिया गया।जिसके बाद से वह दर-दर भटक रहा हैं।सीओ बघौली ने बिलग्राम पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।