IAS अधिकारी की 'दूसरी पत्नी' का बवाल, कहा-नशे में संबंध बनाकर कर लिया शादी

दिल्ली की एक महिला ने गुजरात के एक आईएएस अधिकारी पर जबरदस्ती दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. उस महिला का ये आरोप है कि आईएएस अधिकारी ने पहले तो सॉफ्ट ड्रिंक में नशा देकर उसके साथ अंतरंग तस्वीरें खींच लिया. और फिर बाद में इन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी कर लिया, जबकि वह पहले से ही शादीशुदा था.
loading...
महिला के अनुसार दहिया के साथ उनकी 2018 में शादी हुई. उन्होंने दहिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने पहली पत्नी से तलाक के झूठे कागजात दिखाकर मेरे साथ दूसरी शादी किया. महिला ने कहा की जब गर्भ ठहर गया तो वह गर्भपात कराना चाहती थी, लेकिन दहिया ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. जिस हॉस्पिटल में मेरी डिलीवरी हुई, वहां पर पति के तौर पर कागजों में गौरव दहिया के भी साइन हैं. महिला का कहना है कि डीएनए टेस्ट से भी इसकी सच्चाई उजागर हो सकती है.

IAS अधिकारी ने नकारे सभी आरोप
वहीं आईएएस अधिकारी गौरव दहिया ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि महिला लीनु सिंह ने आत्महत्या की धमकी देकर खुद के साथ रिश्ता रखने के लिए मजबूर किया था. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच मर्जी से रिश्ता हुआ था, लेकिन शादी और बच्ची की बात तो झूठी है. गौरव दहिया ने कहा कि पहली पत्नी से मेरा तलाक हो चुका है और मैं अकेला ही रहता हूं. महिला ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली वह सारे मॉर्फ किए गए हैं.

गुजरात पुलिस करेगी इसकी जांच
इस मामले की जांच गांधीनगर पुलिस करेगी. पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत को गांधीनगर में जांच के लिए सौंपा है. वहीं दहिया का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है और ब्लैकमेल किया जा रहा है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुजरात के चीफ सेक्रेटरी से इस पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है.