लड़की की हुई सगाई तो शिव मंदिर में प्रेमी ने मोबाइल पर Live किया ये काम, जानिये क्या है पूरा मामला

आत्महत्या से पहले युवक ने घर वालों से मृत्यु के बाद अपना अंगदान करने की अपील की। वीडियो के अलावा युवक ने अपने हाथ से एक सुसाइड नोट भी लिखा था। मरने से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका नाम आखिरी खत भी लिखा था।
loading...
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सगाई होने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव करके इस बात की जानकारी दी। मामला आगरा के अछनेरा गांव का है। पुलिस ने बताया है कि यहां एक 22 वर्ष के युवक ने मंदिर में आत्महत्या कर ली।
युवक का शव मंदिर परिसर में लटका पाया गया। युवक ने अपने सुसाइड नोट में घरवाले से मरने के बाद खुद के अंगों को दान करने का आग्रह किया है। युवक की पहचान श्याम सिकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है। युवक ने मरने से वीडियो के अलावा हाथ से भी एक सुसाइड नोट लिखा था। वीडियो में युवक का कहना है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और के साथ विवाह होने की बात से काफी तनाव में है।

प्रेमिका के लिए ये लिखा पत्र
इससे पहले वीडियो में अजय ने अपने घर वालों और भाइयों बहनों से अपने इस काम के लिए माफी मांगी है। उसने पुलिस से अपने घरवालों को परेशान नहीं करने की अपील की है। उसने अपनी मृत्यु के लिए सिर्फ खुद को जिम्मेदार ठहराया है। अछनेरा थाने के एसएचओ अजय कौशल ने बताया है कि स्थानीय लोगों ने युवक के फंदे से लटके शव को मंदिर परिसर में देखा तो पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमारी जांच में सामने आया है कि युवक बेरोजगार था और लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। जिस लड़की से वह प्यार करता था उसकी विवाह किसी और के साथ हो गई। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया।