MLA की बेटी साक्षी के बाद यूपी की एक और लड़की ने किया प्रेम विवाह, पिता बोले..!

बरेली के भाजपा विधायक की बेटी की दलित लड़के से विवाह करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरोहा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इस वीडियो में एक लड़की अपनी मर्जी से विवाह करने की बात कह रही है। जबकि इस पर लड़की के पिता ने कहा कि मैं सुसाइड कर लूंगा।

loading...
वहीं दूसरी ओर लड़की के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा। उससे जबरदस्ती बयान दिलवाए जा रहे हैं। अगर 2 दिन में लड़की बरामद नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। अगर मैं सुसाइड नहीं कर पाया तो मुस्लिम धर्म कबूल करूंगा।

वीडियो में लड़की कहती है- मेरा नाम अनामिका है। मेरे पिता जी का नाम विजेंद्र गिरी है। मेरे घर वाले मेरी शादी कहीं और करना चाहते थे। लेकिन मैंने और मगन सिंह ने शादी कर ली है। वीडियो में लड़की ने कहा है कि वह एडल्ट है। उनकी उम्र 21 साल है। अनामिका ने वीडियो में सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें या ससुराल वालों को कुछ हो जाता है तो इसके लिए उनके घर वाले जिम्मेदार होंगे।

अनामिका बीएससी की छात्रा बताई जाती है। उन्होंने अलग जाति के लड़के से आर्य समाज मंदिर में विवाह करने की बात कही है। वहीं, अनामिका के पिता ने लड़की के वापस आने को लेकर आत्मदाह और धर्म परिवर्तन की धमकी दी है।

आपको बता दें कि यूपी के बरेली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की अपनी मर्जी से शादी करने का विषय चर्चा में है। साक्षी ने दलित लड़के अजितेश से विवाह कर ली थी और वीडियो शेयर कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी।