महिला ने पति को 11 बार गोदा और अलग कर दिया गला, कबूला गुनाह और बताया ऐसा क्यों किया

मुंबई के नालासोपारा में रहने वाले 36 वर्षीय सुनील कदम को अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि मामूली झड़प में उसकी पत्नी ही उसकी जान ले लेगी। पुलिस के मुताबिक, पति और पत्नी के बीच बुधवार तड़के करीब पांच बजे आपस में लड़ाई हुई थी। उसके बाद कदम सोने चला गया, जबकि प्रांजलि एक ग्लास पानी लेने के बहाने किचन से चाकू लेने चली गई। उसके बाद बेड पर वह चाकू के साथ बेडरूम में लौटी और कदम के पेट पर 11 बार चाकू से वार किया और उसका गला काट दिया। 
loading...
पुलिस का मानना है कि कदम की उसी वक्त मौत हो गई। सुनील के माता-पिता, पत्नी और दो बेटियों हैं। हत्या के बाद प्रांजलि दूसरे कमरे में आई जहां पर उसके सास-ससुर और दोनों बेटियां सो रही थीं। उसे कदम के 63 वर्षीय पिता आनंद से कहा कि सुनील ने खुदकुशी कर ली है। तुलिन्ज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएस पाटिल ने बताया, “आनंद ने हमसे शिकायत की और हमने जांच शुरू की। पुलिस को यकीन नहीं हो रहा था कि कोई आदमी खुद ही अपने पेट में ग्यारह बार चाकू मारे और उसके बाद गला काट ले। 
पुलिस ने कहा कि इसलिए हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर 37 साल की प्रांजलि से पूछताछ की।” हालांकि शुरुआत में महिला यही कहती रही कि उसके पति ने खुदकुशी की है, लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। प्रांजलि ने कहा कि उसे कदम के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का पता चला और उसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया। प्रांजलि पर आईपीसी की धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।