बच्चे ने बताया-'सफेद कपड़े पहने हुए आए लोग 3 बच्चों को बोरे में बंदकर ले गए', और फिर जानिए क्या हुआ

राजस्थान के नागौर जिले के मकराना में तीन बच्चों के लापता होने के दूसरे ही दिन एक और घटना हो गई। फिर तीन बच्चों के अपहरण की सूचना ने हड़कंप मचा दिया। हालांकि अभी अपहरण की पुष्टि नहीं हो पाई है, मगर पूरे जिले में कड़ी नाकाबंदी के साथ ही पूरा पुलिस महकमा सतर्क है। बच्चों की तलाश की जा रही है। खुद नागौर एसपी डॉ विकास पाठक, एएसपी सरजीत सिंह, कोतवाली थाना अधिकारी नंदकिशोर मौके पर पहुंचे हैं।
loading...
आपको बता दें की मिली जानकारी के मुताबिक महाराणा प्रताप कॉलोनी क्षेत्र से एक स्कूली छात्र ने अपने स्कूल की अध्यापिका को यह जानकारी दी कि सफेद रंग के लंबे कपड़े पहने कुछ लोगों ने तीन छोटे बच्चों को पहले बोरे में डाला, फिर कंधे पर लादकर वे उन बच्चों को ले गए। इस बात की जानकारी स्कूल प्रबंधन की ओर से तुरंत पुलिस को दी। देखते ही देखते तीन बच्चों के अपहरण की सूचना पूरे शहर में फैल गई। एसपी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवा रखी है। 
नागौर के स्कूलों में इस बात की तस्दीक की जा रही है कि बच्चे गायब तो नहीं हैं। जरूरत पड़ी तो नागौर के घर-घर में जाकर बच्चों के बारे में जानकारी ली जाएगी। एसपी नागौर के अनुसार अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है, जिससे बच्चों के अपहरण की पुष्टि हो लेकिन एक बार क्षेत्र के सभी स्कूलों और घरों से जानकारी मिलने के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी। बता दें कि नागौर जिले के मकराना में भी 1 दिन पहले तीन बच्चों के गायब होने की सूचना मिली थी। उस मामले में भी नागौर जिला एसपी डॉ विकास पाठक ने त्वरित कार्रवाई कराते हुए 24 घंटों के अंदर तीनों बच्चों को अजमेर से दस्तयाब कर लिया था।