'मैं आकिल से प्यार करती हूं, उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता'-प्रेमिका, घर वालों ने कहा 40 लाख रुपए लेकर भागी

फिरोजपुर जिले में मुस्लिम युवक से कोर्ट मैरिज करने वाली युवती को ढूंढ़कर परिजनों के सुपुर्द करने के लिए दो दिन से बवाल मच रहा है, लेकिन सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में युवती ने प्रदर्शन करने वालों को फटकार लगाई और कहा कि उसने मर्जी से शादी की है। वीडियो में कह रही है ‘मैं आकिल से प्यार करती हूं और उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता’। हालांकि पुलिस ने अभी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है।
loading...
फिरोजपुर झिरका निवासी युवती ने 17 अगस्त को आकिल से कोर्ट मैरिज की है। वीडियो में वह आपबीती कह रही है। वायरल वीडियो के अनुसार युवती ने कहा कि वह आकिल खान से पिछले पांच साल से प्यार करती है। उसने ही फोन कर आकिल को बुलाया था और उस पर कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया। पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट में मैरिज करने के लिए 14 अगस्त को उसी ने आवेदन किया था। युवती ने कहा कि अदालत में पहुंचे परिजनों से मिलने के लिए जज ने समय दिया था। उस दौरान परिजनों ने उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी तक दी, लेकिन वह आकिल से शादी कर खुश है और उसी के साथ जिंदगी गुजारना चहाती है। 
उसने कहा मैं बालिग हूं और कोर्ट मैरिज करने के कानून ने हमें पूरा अधिकार दिया है। आकिल ने कितनी शादी की हुई हैं और वह किस जाति से संबंध रखता है इसका उस पर कोई फर्क नहीं पड़ता। जो लोग धरना प्रदर्शन कर उसे वापस लाने की मांग कर रहे हैं। वह दिल्ली आएं और मीडिया के सामने बात करें। मुझे वापस ले जाना है तो मुझसे ही बात करें ना की आकिल के परिजनों को परेशान किया जाए। अगर आकिल या उसके परिजनों को कुछ हो गया तो वह कानूनी कार्रवाई करेगी। उसने यहां तक कहा कि आकिल के लिए वह जाने दे भी सकती है और उसको किसी ने कुछ कहा तो उसकी जान भी ले सकती है। 

40 लाख रुपये ले जाने के आरोप का किया निराधार
युवती ने कहा कि उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह 40 लाख रुपये लेकर गई है। ये निराधार है। आरोप लगाने वाले मेरा और मेरे परिजनों के अकांउट को चैक करें। सब पता चल जाएगा। असल लड़ाई इस बात की है कि उसने मुस्लिम लड़के से शादी क्यों की है। यह मेरी मर्जी है मैं किससे शादी करूं या किससे ना करूं। इसमें दखल देने वाले कौन होते हैं। मुझे कोई भगाकर नहीं ले गया बल्कि मैंने कोर्ट मैरिज करने के लिए आकिल पर दवाब डाला था।