शिक्षक को चांटे मार बोलीं शिक्षिका-'तेरी हिम्मत कैसे हुई ये सब करने की, पैर पकड़कर माफी मांग'

मध्य प्रदेश में इन्दौर की एक शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका दूसरे स्कूल के शिक्षक के साथ मारपीट कर रही है। उस पर ताबड़तोड़ चांटे बरसा रही है। उसे चरित्र सुधारने की नसीहत दे रही है। इस बखेड़े की पुख्ता वजह अभी तक सामने नहीं आई है, मगर मारपीट के दौरान दोनों के बीच हो रही बातचीत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिक्षक पर शिक्षिका छेड़छाड़ के आरोप लगा रही है। वीडियो इंदौर के महू विकासखंड क्षेत्र के सरकारी स्कूल का है।
loading...
दरअसल, 15 अगस्त 2019 को झंडावंदन के बाद शिक्षिका व शिक्षक का आमना-सामने हो गया। इस पर शिक्षिका उस शिक्षक से किसी पुरानी बात को लेकर सवाल जवाब करने लगती हैं और देखते ही देखते वह उसके साथ हाथापाई शुरू कर देती है। बाल पकड़ती है। पैर छूने और पैरों में नाक रगड़ने तक के लिए बोलती है। 15 अगस्त 2019 को ही रक्षाबंधन होने के कारण शिक्षिका उससे बोलती है कि वह उसे बहन मानें। इस दौरान शिक्षक कोई विरोध करने की बजाय माफी मांगता, पैर छूता नजर आता है। 
शिक्षिका कहती है कि माफी मांगने से क्या होता है, आपकी हिम्मत कैसे हुई इस प्रकार की हरकत करने की। शिक्षिका कहती हैं कि स्कूल में लड़कियां भी पढ़ती हैं आप कल को उनके साथ भी ऐसी हरकतें करेंगे। मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र मकवानी ने इस वायरल वीडियो के संबंध में किसी तरह की शिकायत मिलने से इनकार किया है। वहीं, संकुल प्राचार्य परमार का कहना है कि विवाद की जानकारी मिली है। डीईओ ने भी जांच कराने की बात कही है।