जब पति ने किया बेवफाई तो किन्नर पत्नी ने कर लिया ये काम, जानिए फिर क्या हुआ

इस आधुनिक समय में लोगों की मानसिकता का स्तर गिर गया है। अक्सर ऐसे मामले सामने आते है जिनमें युवक व महिला को प्यार हो जाता है वो कुछ ऐसा कर जाते है कि जिसके बारे में जानकर हैरानी होती है। लेकिन आज हम आपको कुछ अलग बताने वाले है। नई दिल्ली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है।
loading...
यहां पर उत्तर पूर्वी जिले स्थित डीएम के ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक किन्नर ने लिव इन रिलेशनशिप में रहे अपने प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर ज्वलनशील प्रदार्थ डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मौके पर पहुंचक पुलिस ने किन्नर की जान बचा ली। आनन फानन में उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
पुलिस के मुताबिक दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके के निवासी शबनम नाम की किन्नर ने बताया है कि वो जीशान नाम के एक लड़के से पिछले 6 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। लेकिन दो महीने पहले उसने किसी अन्य लड़की से शादी करली और उसके साथ रहने चला गया। 
इस मामले में पुलिस को किन्नर ने बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो जीशान ने अपने ससुराल वालों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और उसे जान से मारने की भी कोशिश की, इस बात से आहात होकर उसने आत्महत्या की कोशिश की। शबनम ने ये भी बताया है कि इस मामले में उसने थाना नंद नगरी पुलिस थाने में भी शिकायत दर्द कवाई थी लेकिन अभी तक कोई भी कारवाही नहीं हुई।हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।