अपने ही रिश्तेदार के साथ भाग गई लड़की, और फिर पकड़ाने पर घर वालों ने किया ये काम

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के केपी डोड्डी गांव से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। जिसमे एक नाबालिग लड़की पर अपने रिश्तेदार के साथ भाग जाने का आरोप लगाया गया है। गांव वालों ने जब दोनों को पकड़ लिया तो गांव वालों के सामने पेश किया गया आक्रोशित गांव के लोगो ने नाबालिग लड़की की पिटाई की जिसके बाद पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के अनुसार नाबालिग लड़की का रिश्तेदार जमीन पर बैठा हुआ है तथा गांव के बुजुर्ग लोग लड़की से पूछताछ कर रहे हैं। 
loading...
जब लड़की ने जवाब दिया तो गुस्से में आए बुजुर्ग ने उसे पीटना शुरू कर दिया। वीडियो के अनुसार नाबालिग लड़की की छड़ी से भी अनेक बार पिटाई की गई। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि कोई भी गांव के बुजुर्गों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आ रहा है, यहां तक ​​कि उसके माता-पिता भी नहीं। अनंतपुर जिले के पुलिस प्रमुख बी यसुबाबू ने एनडीटीवी को बताया कि "वे कहते हैं कि उनकी ओर से बड़े लोगों ने हस्तक्षेप किया और इसलिए वे शिकायत करने को तैयार नहीं हैं।" जिसके बाद पुलिस ने अब महिला कांस्टेबल को यह जांचने के लिए भेजा है कि लड़की शिकायत दर्ज करवाना चाहती है या नहीं। 
बालाला हक्कूला संघम के बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्युता राव का कहना है कि वह राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को सतर्क कर रहे हैं और उन्होंने मांग की है कि जेजे एक्ट के तहत बच्चों के खिलाफ हत्या और क्रूरता के प्रयास का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। अच्युता राव ने कहा, "यह एक संज्ञेय अपराध है। ऐसे मामलों में कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता है। चौंकाने वाली बात यह है कि बहुत सारे ग्रामीण घटना के दौरान एक मूक गवाह थे, लेकिन कोई कुछ नहीं बोल रहा है।"