प्रेमी के मौत की खबर मिलते ही प्रेमिका ने उठा लिया ये कदम, जानिए ऐसा क्या हुआ था

कोलकाता शहर में सड़क दुर्घटना में प्रेमी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाने की वजह से प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर जान दे दी है। घटना महानगर कोलकाता के इकबालपुर थाना इलाके की है। मृतका की पहचान 20 वर्षीय जिन्नत खातून के तौर पर हुई है। वह भूकैलाश रोड की रहने वाली थी। यहां एक चार मंजिला इमारत में वह अपने मां बाप के साथ रहती थी। बुधवार तड़के घर वालों ने थाने में फोन कर उसके आत्महत्या के बारे में जानकारी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में सीलिंग फैन से उसने दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली थी। 
loading...
आत्महत्या से संबंधित एक सुसाइड नोट भी जिन्नत ने अपने दोस्तों को व्हाट्सएप के जरिए भेजा था। पुलिस के हाथ वह सुसाइड नोट भी लगा है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि अली अकबर उर्फ राहुल नाम के एक युवक से वह प्रेम करती थी। वह इकबालपुर थाना इलाके के ही हुसैन शाह रोड का रहने वाला था। सात जुलाई को राहुल का एक्सीडेंट हुआ था। दो दिनों की चिकित्सा के बाद मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात उसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था। 

इसकी खबर जैसे ही जिन्नत को मिली, वह टूट गई थी। उसने एक सुसाइड नोट लिखकर अपने दोस्तों को भेजा, अपने कमरे का दरवाजा बंद किया और घर में मौजूद सीलिंग फैन के जरिए फांसी लगा ली। बुधवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।