परिवार वाले बात नहीं माने तो प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में भर दिया सिन्दूर, जानिए फिर क्या हुआ

बांका थानाक्षेत्र के गोरगामा बाजार में शुक्रवार शाम एक प्रेमीयुगल ने शादी रचा ली। शादी रचाते ही प्रेमी की मां उग्र हो गई और बेटे की पिटाई करने लगी। घटना की खबर लगते ही भारी भीड़ जमा हो गई। प्रेमी की मां भीड़ को धता बता बेटे की धुनाई करती रही। लेकिन, प्रेमी पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा और प्रेमिका एवं उसके परिजनों के साथ ससुराल के लिए निकल गया।
loading...
प्रेमी युगल ने खुद को बालिग बताते हुए मर्जी से शादी की बात कही है। प्रेमी थाना क्षेत्र के बसमाता गांव का रहने वाला है। जबकि प्रेमिका मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी है। जानकारी के अनुसार बसमाता गांव के उमेश तांती का 25 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार तांती का रामपुर निवासी शंभू तांती की 19 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के बीच ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ममेरी साली है। 
शादी की बात को लेकर प्रेमी की मां मंजू देवी, पिता एवं प्रेमिका की मां मुन्नी देवी, भाभी सरिता देवी और पिता गोरगामा हनुमान मंदिर में जुटे थे। प्रेमीयुगल भी साथ था। दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। लड़का पक्ष ने बेटे की शादी से इन्कार कर घर के लिए निकलने लगा। तभी प्रेमी ने सिदूर से प्रेमिका की मांग भर दी। जिस पर प्रेमी की मां ने उसकी धुनाई शुरू कर दी।