पति के साथ ये काम करके थाने पहुँच गई महिला, बोली-मुझे बिल्कुल भी नहीं था पसंद

पति पत्नी के बीच लड़ाई होना एक आम बात है, लेकिन जो मामला हमारे सामने आया है वो बेहद चौंकाने वाला है। असम के लखीमपुर जिले में पति-पत्नी के बीच झगड़े ने एक घटना का रूप ले लिया है। पति-पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने पति के सिर को ही काट दिया और उसे लेकर थाने पहुंच गई। थाने पहुंचने के बाद, महिला को अपने पति की हत्या की पूरी घटना बताई। जिसे सुनने के बाद सभी लोग दंग रह गए।
loading...
महिला ने पुलिस और समाचार व्यक्ति को बताया कि वह अपने पति के साथ रोज लड़ाई करती थी और उसका पति उसे रोज पीता था और कुल्हाड़ी से पीटता था। महिला ने बताया कि वह शराब से शख्त नफरत करती परंतु पति कभी उसकी बात नहीं मानता था। आए दिन वह गंदी गंदी गालियां देता था जिस वजह से उसे अपने पति के चेहरे से भी नफरत हो गई थी और वह उसे जरा भी पसंद नहीं करती थी। महिला को डर था कि उसका पति उसे मार सकता है। महिला ने अपनी जान बचाने के लिए यह भयानक कदम उठाया।
महिला ने बताया कि मैं अपने पति को छोड़ना चाहती थी, लेकिन अपने बच्चों की वजह से अपने पति को नहीं छोड़ सकती थी। उसने बताया कि अगर उसने अपने पति को नहीं मारा, तो उसका पति उसे मार सकता है। इस घटना के बाद, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में भेज दिया है। अदालत महिला को त्वरित फैसला देगी। हालांकि कुछ लोग इसे महिला का सही निर्णय बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि महिला को कानून की मदद लेनी चाहिए थी।