छुपाकर आइसक्रीम खा रहा थे पिता, बेटी ने मुंह को सूंघकर लगाया पता तो किया ये हाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर कोई भी लोटपोट हो जाएगा। वीडियो में एक पिता को अपनी छोटी सी बच्ची से छुपकर आइसक्रीम खाना भारी पड़ गया। जैसे ही बच्ची ने अपने पिता की चोरी पकड़ी वह उनकी पिटाई करने लगी। ये वीडियो 30 सेकंड का है। इसमें शख्स ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है।

बच्ची पीछे मुड़ती है तो पिता...


loading...
पिता की गोद में बच्ची जैसे ही पीछे मुड़ती तो पिता आइसक्रीम खाने लगता। लेकिन बेटी जैसे ही आगे की तरफ देखती तो पिता आइसक्रीम को छुपा लेता। बेटी को शक होता है कि पिता उससे छुपकर आइसक्रीम खा रहा है तो वह पिता का मुंह सूंघती है और फिर पिता की धुनाई शुरू कर देती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।

लोग कर रहे हैं इस वीडियो पर शानदार कमेंट

बच्चे के इस वीडियो को देखकर लोग शानदार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि- 'चोर को खोजने के लिए बच्चे की नाक अच्छी है।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'अपराध को हल किया गया, अदालत आयोजित की गई, फैसला सुनाया गया और 30 सेकंड में सजा दी गई।' इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं जबकि 24 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

बच्ची के और भी कई सारे वीडियो हुए हैं वायरल


इस तेज बच्ची के और भी वीडियो वायरल होते रहे हैं। इसमें इसकी शैतानियां देखने को मिल रही हैं। एक वीडियो में बच्चे अपने पिता को चिप्स पर बाम लगाकर खिला देती है तो वहीं दूसरे वीडियो में वह पिता का मुंह केक में सना देती है। पिता के साथ मस्ती करती इस बच्ची का ये नया वीडियो खूब चर्चित हो रहा है।