मैनेजर ने नौकरी से निकाला तो लड़की बिल्डिंग की छत पर चढ़ गई, फिर हुआ कुछ ऐसा

गुरुग्राम में स्थित एक निजी कंपनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कंपनी में काम करने वाली एक लड़की कंपनी जिस बिल्डिंग में है उसी बिल्डिंग की ऊंची छत पर चढ़ गई और नीचे कूदने की धमकी देने लगी। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लड़की छत पर बिल्कुल किनारे हिस्से पर खड़ी है और जिद पर अड़ी है कि यदि उसकी बात नहीं मानी जाएगी तो वह नीचे कूद जाएगी। लड़की को एक शख्स समझाते हुए भी दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।
loading...
दरअसल, यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 18 स्थित एक प्राइवेट कंसल्टेंसी कंपनी का है। जहां पर एक लड़की पिछले 1 साल से काम कर रही थी लेकिन किसी बात को लेकर कंपनी के मैनेजर ने उसे नौकरी से निकाल दिया। इसी बात से नाराज होकर लड़की कंपनी स्थित बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर जा चढ़ी और यह धमकी देने लगी कि अगर उसे नौकरी से निकाला गया तो वह छत से कूद जाएगी।
लड़की के साथ काम करने वाले सहकर्मी उसे समझाने की काफी कोशिश कर रहे थे लेकिन लड़की समझने को तैयार नहीं थी। आपको बता दें लड़की छत के किनारे हिस्से पर खड़ी थी। फिर पुलिस को बुलाया गया और लड़की को यह भरोसा दिलाया गया कि उसे नौकरी से नहीं निकाली जाएगी उसके बाद जाकर लड़की नीचे उतरी फिर उसे घर भेज दिया गया। लेकिन पुलिस ने लड़की की बात सुनकर उसके खिलाफ बिना केस दर्ज किए छोड़ दिया है।