पत्नी ने साथ सोने से किया इनकार, गुस्साए पति ने साड़ी से ही कर दिया ये काम

यूपी के मुरादाबाद जिले में पत्नी से हुई मामूली बात पर युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया। युवक की मासूम साली ने शोर मचा दिया। परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को नीचे उतारकर तत्काल निजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया।

अभी चार महीने पहले ही हुई थी दोनों की शादी
loading...
गिरिराज का विवाह 19 अप्रैल को अनीता के साथ हुआ था। गिरिराज के भाई अमरपाल ने बताया कि मंगलवार की रात गिरिराज अपनी पत्नी अनीता और 4 साल की साली काजल पहली मंजिल पर बने कमरे के बरामदे में सो रहे थे। उस समय बिजली नहीं आ रही थी। गिरिराज ने पत्नी अनीता से कमरे में चलकर सोने के लिए कहा, लेकिन अनीता ने यह कहते हुए मना कर दिया कि बिजली नहीं है, अंदर गर्मी लगेगी तुम भी यहीं सो जाओ।

पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर किया फांसी
इसी बात पर गुस्सा होकर गिरिराज कमरे में गया और अपनी पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर पंखे में झूल गया। उसे फांसी के फंदे पर झूलता देख काजल ने शोर मचा दिया। शोर-शराबा होने पर अमरपाल और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने गिरिराज को फंदे से नीचे उतारा और निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी। परिजन गिरिराज को पाकबड़ा स्थिति पीएमयू ले गए, जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

पहले भी कर चुका था आत्महत्या करने की कोशिश
सूचना पर पहुंची पाकबड़ा पुलिस ने गुरुवार को गिरिराज के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पोस्ट मार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि गिरिराज काफी गुस्सैल स्वभाव का था। उसे इतना गुस्सा आता था कि वह अपना आपा खो देता था। करीब 5 साल पहले भी उसने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन समय पर उपचार मिल जाने के कारण तब उसकी जान बचा ली थी।