रातभर लोगों ने सुनीं उसकी आवाजें, सुबह जाकर देखा तो पैरों तले से जमीन खिसक गई

शराब पीकर आए-दिन घर आकर कलह मचाने वाले पोते को समझाइश देना दादी के लिए जानलेवा साबित हुआ। पोते ने गुस्से में आकर दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना शुक्रवार रात की है। आरोपी रातभर दादी की लाश के पास बैठकर पछतावे में रोता रहा। शनिवार सुबह घटना का पता चलने पर पुलिस को सूचित किया गया।

जानें क्या है पूरा मामला
loading...
घटना बगीचा थाना क्षेत्र के घुघरी गांव की है। आरोपी रामनाथ जमीन को लेकर अकसर पिता और चाचा से विवाद करता था। शुक्रवार को भी वो शराब पीकर घर आया। आते ही उसने कलह शुरू कर दी। दादी शनियारो बाई को यह अच्छा नहीं लगा। उन्होंने पोते को पहले आराम से समझाइश दी। लेकिन पोता उखड़ गया। इस पर दादी का भी पारा चढ़ गया। उन्होंने पोते को गुस्से में डांट दिया इस पर पोता भड़क उठा। उसने कुल्हाड़ी उठाकर दादी पर दनादन वार कर दिए। इसके बाद आरोपी रातभर दादी की लाश के संग बैठा रहा। इससे पहले उसके पिता और चाचा नाराज होकर वहां से चले गए थे।

सुबह पत्नी को फोन करके दिया था जानकारी
शनिवार सुबह आरोपी ने अपनी पत्नी को कॉल करके घटना के बारे में बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। हालांकि जब गांववाले सुबह आरोपी के घर पहुंचे, तो वो लाश के पास बैठकर रो रहा था। लोगों को लगा कि महिला बीमार होगी। उन्होंने महिला को इलाज के लिए ले जाना चाहा, तब हत्या का पता चला। गांववालों के मुताबिक, दादी की हत्या के बाद पोते को अपने किए पर पछतावा हो रहा था।