पत्नी का किसी और लड़के से था संबंध तो इससे छुटकारा पाने के लिए पति-पत्नी ने उठाया ये कदम

एक मह‍िला के अवैध संबंधों का पता जब पत‍ि को चला तो उसने पत्नी को समझाया. पत्नी ने अपने पुराने प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाहा तो वह मह‍िला पर ही शादी करने का दबाव डालने लगा. तब पति-पत्नी ने पुराने प्रेमी को ठ‍िकाने लगाने के ल‍िए एक खौफनाक साज‍िश रची. यह सनसनीखेज मामला पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले का है.
loading...
पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के बाजे प्रतापपुर इलाके में 28 जुलाई को हुए एक हत्याकांड से पुलिस ने महज 4 दिनों के अंदर ही पर्दा उठा दिया. पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद हत्याकांड के दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड के पीड़ित का नाम कार्तिक घोष ( 30 ) बताया जाता है जो बर्दवान स्टेशन से करीब 2 किलोमीटर दूर बाजे प्रतापपुर इलाके में हत्या का शिकार हुआ था. पूर्व बर्दवान जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियबत राय ने इस हत्याकांड का खुलासा किया.
एएसपी ने बताया कि मृतक कार्तिक घोष का इलाके में ही रहने वाली आशा राय नामक एक महिला के साथ पिछले कई वर्षों से अवैध संबंध था. इस अवैध संबंध की जानकारी बाद में आशा राय के पति बापी राय को भी लगी. इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने मिलकर पहले तो कार्तिक से पीछा छुड़ाना चाहा लेकिन कार्तिक लगातार आशा राय पर शादी करने का दबाव डाला करता था.
इस घटना के बाद कार्तिक से पीछा छुड़ाने के लिए पति-पत्नी बर्दवान से शक्तिगढ़ चले गए और वहीं रहने लगे. बावजूद इसके कार्तिक आशा को लगातार परेशान किया करता था. लगातार परेशानी के बाद आखिरकार बापी राय और उसकी पत्नी आशा राय ने मिलकर कार्तिक की हत्या की साजिश रची. 
इस साजिश के तहत दोनों 28 जुलाई की रात करीब 8:30 बजे बाजे प्रतापपुर इलाके में एक निर्माणाधीन इंदिरा आवास योजना के सरकारी मकान के पास पहुंचे. इसके बाद दोनों ने धारदार हथियार से हमला कर कार्तिक को बेहोश किया और बाद में एक पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी.