कर्ज के दबाव से परेशान युवक ने उठा लिया ये बड़ा कदम, लोगों ने परेशान कर दिया था-पत्नी

यूपी के शाहजहांपुर में कर्ज की वजह से युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक पर 6 लाख रुपए का कर्ज था। तय समय पर वह कर्ज का ब्याज चुका देता था, लेकिन कर्ज अदा नहीं हो पा रहा था। पिछले काफी वक्त से वह डिप्रेशन मे चल रहा था। रविवार को युवक ने कमरे के अंदर खुद के गोली मार ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छह लाख का ले रखा था लोन
loading...
दरअसल, थाना बंडा के देवकली गांव में रहने वाले जोगिंदर सिंह ने रविवार को अपने कमरे के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जोगिंदर ने दो साल पहले बैंक से दो लाख रुपए का लोन लिया था। इसके अलावा उसने चार लाख रुपए का प्राईवेट लोन भी लिया। वह तय समय पर कर्ज का ब्याज चुका रहा था, लेकिन उसका कर्ज अदा नहीं हो पा रहा था। इसी बात से वह काफी परेशान था। पिछले काफी समय से जोगिंदर डिप्रेशन मे चल रहा था।

गोली की आवाज सुन दौड़ी थी पत्नी
जोगिंदर सुबह से अपने कमरे के अंदर था। उसकी पत्नी किचन में खाना बना रही थी। गोली चलने की आवाज उसकी पत्नी ने सुनी और वह सीधे कमरे में गई, जहां लहूलुहान हालत मे जोगिंदर जमीन पर पड़ा था और तमंचा उसके पास पड़ा था। सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जांच भी शुरू कर दी है। सीओ प्रवीण कुमार का कहना है कि युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।