गाड़ी न मिलने पर पति ने अपनी पत्नी के साथ जो किया वह जानकर आप भी यकीन नहीं करेंगे

दरअसल, यह खबर मैनपुरी, उत्तर प्रदेश की है। जहां एक नवविवाहित का शव फांसी से लटके हुए मिला है। मृतका के भाई का कहना है, कि लड़की ससुराल वाले उसकी बहन को गाड़ी देने के लिए रोज परेशान करते थे, जिस वजह से उसकी बहन ने हत्या की है। पुलिस वालों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, लड़की के परिवार वालों ने उसकी ससुराल वालों पर दहेज का आरोप लगाते हुए, अपनी बेटी को फांसी लगाने के लिए मजबूर करने की बात कही है।
loading...
पुलिस वालों ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। जहां दो साल पहले दाताराम की बेटी राखी की शादी कुसमरा के रहने वाले शिवम के साथ हुई थी। शुक्रवार की सुबह राखी का शव घर के अंदर फांसी पर लटका हुआ मिला। लड़की के भाई ने पुलिस वालों को बताया कि, उसकी बहन को उसके ससुराल वाले अक्सर पैसे और गाड़ी दहेज में ना मिलने के कारण परेशान करते थे।
इलाके के थाने की सीओ प्रियंका जैन ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए भेज दिया है। उनका कहना है, कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की असली वजह सामने आने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।