शादी के डेढ़ साल बाद महिला अचानक मिली इस हालात, लड़की के बाप ने पति पर लगाया आरोप

यूपी के संभल में एक विवाहिता की गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विवाहिता के पति ने ही की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस तहरीर मिलने इंतजार कर रही है और उसके बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

जानें क्या है ये पूरा मामला
loading...
मामला यूपी के संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां मंगलवार को एक विवाहिता का अपने ही घर में संधिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और जांच में जुट गई है। उधर, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गला घोंटकर हत्या का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की है।

आरोपी पति ने किया था दूसरी शादी
बताते हैं कि आरोपी पति की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले विवाहित होते हुए भी उसने करीब डेढ़ साल पहले महिला को घर से भगा लाया था और बाद में उसके साथ शादी की थी। वह किराए के मकान में रहने लगा। बता दें कि आरोप है कि दोनों पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद रहता था और आए दिन मारपीट होती थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। सीओ पूनम मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।