बीएससी के छात्र ने पेड़ से लटकर किया ये काम, छुट्टियों में आया था घर पर

बागेश्वर में राजस्व पुलिस क्षेत्र खांकर के लोब गांव निवासी बीएससी के एक छात्र ने घर के पास ही पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह हल्द्वानी डिग्री कॉलेज में पढ़ता था। पिछले महीने वह घर आया था तब से घर ही था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया।
loading...
खांकर राजस्व क्षेत्र के उप निरीक्षक सुरेंद्र राठौर ने कहा लोब निवासी अशोक कुमार पुत्र पूरन लाल हल्द्वानी डिग्री कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। पिछले महीने वह परीक्षा देकर गांव आया था, तब से वह घर पर ही था। शनिवार की रात वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने की बात कहकर चला गया। रविवार की सुबह जब वह देर तक नहीं दिखा तो परिजन उसके कमरे में गए तो वह कमरे में नहीं था। इससे परिजनों की चिता बढ़ गई। 
इसी दौरान उसका शव ग्रामीणों ने पास के ही एक पेड़ में रस्सी के सहारे झूलता देखा। इसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी। घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो अशोक का शव देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। सूचना मिलने पर राजस्व क्षेत्र नदी गांव के उप निरीक्षक प्रवीण टाकुली, नायब तहसीलदार भूपाल मटियानी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतारा और आगे की कार्रवाई के लिए शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि मामले में किसी ने भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। अलबत्ता उन्होंने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है।