घरवालों से छुपकर रह रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, और फिर जानें ऐसा क्या हुआ की दोनों ने उठा लिया ये कदम

उत्तर प्रदेश में कानपुर के एक प्राथमिक विद्यालय के परिसर में युवक-यु​वती की लाश पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। दोनों की मौत जहर की वजह से हुई। ऐसे में दोनों के आत्महत्या किए जाने की चर्चा हो रही हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अलग-अलग मजहबों के थे दोनों 
loading...
संवाददाता के अनुसार, दोनों युवक-यु​वती घाटमपुर कोतवाली के परास गांव के रहने वाले थे। उनकी पहचान आजाद व कंचन के रूप में हुई। दोनों एक दूजे से प्यार करते थे। मगर, दोनों अलग-अलग समुदाय से थे। युवती के परिजन नाराज थे।

भागकर शादी करने का प्लान भी बना रहे थे
वे दोनों घर से भागकर शादी करने का प्लान बना रहे थे। दो महीने पहले दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। मगर, बुधवार को प्राथमिक विद्यालय में जब बच्चे पहुंचे तो दोनों एक कमरे में मरे मिले। लाशें देख बच्चे घबरा गए। कुछ ही देर में गांव के लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने दोनों की शिनाख्त की। मृतक के भाई उस्मान ने कहा कि मेरा भाई आजाद और वो लड़की गांव के रहने वाले थे। कुछ दिनों से वे कहीं और रह रहे थे।'

घटनास्थल पर सल्फास की गोलियां मिली हैं
सूचना मिलने पर एसएसपी एवं उनकी टीम घटनास्थल पहुंची। साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली गई। एसपी ग्रामीण प्रदुम्मन सिंह ने कहा कि घटनास्थल पर सल्फास की गोलियां मिली हैं। इस मामले में पहले भी लड़की के अपने घर से भाग जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था।तब पुलिस ने लड़की को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।