प्रेमिका अपने पति को छोड़ नहीं रही थी तो उसके प्रेमी ने उसके साथ किया ये काम

मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में हुए आसमीन हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। उसकी हत्या  प्रेमी नदीम ने की थी। क्यूंकि अब वह किसी और युवती से शादी करना चाह रही थी। लेकिन आसमीन उसे रोक रही थी। जिस पर नदीम ने गला घोंटकर उसकी ह्त्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

निकाह नहीं करने दे रही थी 
loading...
भोजपुर क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर तिगरी निवासी आसमीन की हत्या उसके प्रेमी नदीम ने की थी। भोजपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या इस वजह से वह उसे निकाह न ही करने दे रही थी और ना ही पति को तलाक देकर वह खुद उससे निकाह कर रही थी। ऐसे में उसने साजिश के तहत रुपए देने के बहाने घर जाकर आसमीन की गला घोटकर हत्या कर दी थी।

दोनों ही थे रिश्तेदार 
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी नदीम ट्रक चालक है। वह ठाकुरद्वारा के बंकावाला गांव का रहने वाला है। नदीम के प्रेम संबंध रुस्तमपुर तिगरी में रहने वाले असलम की पत्नी आसमीन से थे। दोनों दूर के रिश्तेदार होने की वजह एक दूसरे के संपर्क में आ गए थे। आसमीन का पति हरिद्वार में मजदूरी करता है। नदीम के निकाह की जब भी बात चलती थी,तब आसमीन उसका विरोध जताती है। 

निकाह करने की बात करने पर आसमीन उसे जेल भिजवाने की धमकी देती थी। उसने बताया कि आसमीन न तो उसके साथ निकाह कर रहने के लिए राजी हो रही थी न ही किसी और से निकाह कर नदीम को घर बसाने देखना चाहती थी। जिस वजह से वह 25 जून की रात को मिलने के बहाने आसमीन के घर पहुंचा! यहां पर उसने अंगोछे से गला घोटकर आश्मीन की हत्या कर दी।