शादीशुदा लड़की बोली-कुछ महीने रुक जाओ और फिर मायके आते ही भाग गई प्रेमी के साथ, लेकिन...

अक्सर लोग प्यार में अपने प्रेमी के लिए कुछ भी कर गुजरने की तैयार होते है। छत्तीसगढ़ राज्य में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक शादीशुदा महिला अपने पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। लेकिन कुछ बाद दोनों पकड़ा गए फिर जो हुआ...
loading...
दरअसल, यह मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। एक 21 वर्षीय युवती ने प्यार के पागलपन में सब कुछ किया जो उसके माता-पिता चाहते नहीं थे।दरअसल, युवती को उसके गांव के ही लड़के से प्यार हो गया। कुछ ही दिनों में दोनों में प्यार का परवान चढ़ता गया।इसे बदनामी होने लगी तो लड़की के माता-पिता ने सात महीने पहले उसकी शादी दूसरे लड़के से करवा दी।
लड़की की शादी के बाद भी इन प्रेमियों के बीच प्यार कम नहीं हुआ। जैसे ही लड़की ससुराल से मायके आई तो वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। परिजन फिर चिंतित हुए और जैसे-तैसे करके लड़की को खोजा और वापस उसे ससुराल भेज दिया। कुछ दिनों बाद हरेली त्यौहार के मद्देनजर लड़की के पिता फिर उसे मायके लेकर आए।
शुक्रवार की दोपहर युवती ने अकेले में पहले हाथ की नस काटी। इसके बाद किचन में जाकर दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाया और लटक गई। जब परिजनों को इसकी सूचना हुई तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को आशंका है कि लड़की ने प्यार में आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।