थाने में महिला ने पकड़ा दरोगा का कॉलर और‍ फिर...जानें आगे क्या हुआ

बागपत जिले के दोघट कस्बे में एक मकान पर लूट के मामले में दबिश देने गई पुलिस से आरोपी के परिजन भिड़ गए। परिजनों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए उठाकर थाने ले गई। परिजनों ने थाने पहुंचकर भी हंगामा किया। इस बीच महिला ने दरोगा गिरेबान तक पकड़ लिया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए परिजनों को खदेड़ा।

तीन दिन पहले ही हुई थी लूट
loading...
दोघट-पुसार मार्ग पर तीन दिन पहले एक व्यक्ति से तीन-चार बदमाशों ने हजारों रुपये लूट लिए थे। पुलिस जांच में दोघट कस्बे के एक युवक का नाम प्रकाश में आया। सोमवार को एसआई आनंद प्रकाश, सुशील और रामबीर फोर्स के साथ युवक के घर पर दबिश देने गए। वहां परिजन पुलिस से भिड़ गए। आरोप है क‍ि परिजनों ने पुलिस से हाथापाई भी की।

अभी फिलहाल युवक से किया जा रहा है पूछताछ
पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके बाद काफी संख्या में महिलाएं थाने गई और हंगामा किया। आरोप है क‍ि इस दौरान एक महिला ने थाने में दरोगा की वर्दी फाड़ने की को‍शिश की। स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए महिला पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ा। एसओ रमेश सिंह सिधु ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा। हंगामे के मामले में प्रीति नाम की महिला का शांति भंग में चालान किया गया है।