पत्नी को पति हमेशा करता था परेशान, और फिर एकदिन कर दिया ये काम

मुजफ्फरनगर के खतौली में एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। मृतका के भाई की ओर से पति सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
loading...
पुलिस के मुताबिक मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के मोहल्ला श्यामनगर निवासी बबली पुत्री यूनुस का निकाह पांच वर्ष पूर्व खतौली के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी आशु पुत्र इकबाल के साथ हुआ था। बबली के दो बच्चे हुए। वह पांच माह के गर्भ से थी। मायके वालों का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले पिछले दस दिनों से दस लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इंकार करने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। रविवार रात पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 

सोमवार सुबह मायके वालों को फोन करके सूचना दी कि बबली की हार्टअटैक से मौत हो गई है। उनके आने से पूर्व ही ससुराल वाले बबली के शव को सुपुर्दे खाक करने के लिए कब्रिस्तान ले जा रहे थे। मोहल्ले ही रहने वाले लोगों ने महिला की हत्या करने की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को कब्रिस्तान ले जाते हुए रास्ते में ही रोककर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी पति आशु को मौके से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए। 
मेरठ से पहुंचे मायके वालों ने बबली की हत्या करने तथा आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा किया। सीओ आशीष प्रताप सिंह व इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम मौके पर पहुंचे। मृतका के मौसेरे भाई मेरठ निवासी शाहनवाज ने पति आशु, ननद शहजादी, नाजमीन व देवर मोनू व सोनू के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस गिरफ्तार हत्यारोपी पति से पूछताछ कर रही है।