पति की नापाक हरकतों से तंग आकर पत्नी ने कर दिया ये काम, जानें फिर क्या हुआ

पटना शहर में पति के नापाक हरकतों और ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर फिर एक विवाहिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दरसल ये मामला पटना का है जिसकी शुरुआत साल 2017 के नवंबर से होती है। पटना की ज्योति बाला की शादी सालिमपुर अहरा के विमल वर्मा से हुई थी। विमल बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर हैं और ज्योति भी इंश्योरेंस कंपनी में अधिकारी थी। धूम -धाम से शादी तो हुई मगर जैसे ही ज्योति के कदम ससुराल में पड़े वो हैरान रह गई। पति बात तक नहीं करता था। घर के दूसरे सदस्य उसे प्रताड़ित करने लगे।

बेटे के जन्म पर भी नहीं पहुंचा था पिता
loading...
ज्योति गर्भवती हुई तो पति ने गर्भपात का दवाब बनाया लेकिन ज्योति नहीं मानी और मायके आ गई । यहीं पर उसके बेटे का जन्म हुआ और जन्म पर भी पिता नहीं पहुंचा। ज्योति को यकीन नहीं हुआ की शादी के बाद उसकी जिंदगी इस तरह तबाह हो जाएगी। थक हार कर वो मुंबई में अपनी बहन के घर गई ताकि मन हल्का हो सके। लेकिन एक दिन जब उसकी बहन घर से बाहर थी तो उसने सुसाइड कर लिया और सुसाइड नोट में अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग करते हुए पति और ससुराल वालों को मौत का जिम्मेदार बताया। वहीं मुंबई पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया।

पति और ससुराल वालों का पुलिस कर रही है अभी भी तलाश
पति और ससुराल वालों की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस ने सालिमपुर अहरा स्थित ससुराल, इलाहाबाद बैंक में कार्यरत ननद और पीएचईडी में कार्यरत ननदोई तक पहुंचने की कोशिश की। घर पर ताला बंद मिला, जबकि कार्यालयों में इनकी छुट्‌टी का आवेदन दिखाया गया। सुसाइड नोट के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने ज्योति के पति विमल वर्मा, ससुर विजय वर्मा, सास मीरा शरण व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। आपको बता दें कि पति फरार है। ज्योति के अबोध बालक के सिर पर मां-बाप का साया तक नहीं है। अब सवाल है कि क्या बिहार और महाराष्ट्र पुलिस इस बच्चे को इंसाफ दिला पाएगी। क्या ज्योति की जिंदगी तबाह करने वालों को सजा मिल पाएगी।