बाप केस करने की धमकी देता था तो पड़ोसी ने दोनों बाप-बेटे को किया पीटकर शांत, बेटी थी कारण

हिरणपुर के पाकुड़ थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में रविवार को देर शाम एक पुराने विवाद में गांव के लखीमुद्दीन मोमिन, करीमुद्दीन मोमिन व लादेन मोमिन ने धारदार हथियार से वार कर करीम मोमिन व उनका पुत्र ताजुद्दीन मोमिन सहित पत्नी बानू बीबी को जख्मी कर दिया। करीम मोमिन ने हिरणपुर थाना में लिखित शिकायत की है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी।
loading...
करीम मोमिन ने कहा है कि उनकी पुत्री के एक मामले में लखीमुद्दीन मोमिन, करीमुद्दीन मोमिन व लादेन मोमिन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामला न्यायालय में लंबित पड़ा हुआ है। उक्त लोगों द्वारा हमेशा केस उठाने की धमकी दिया जाता था। इसी बात को लेकर तीनों में काफी ज्यादा गुस्सा भरा हुआ था। रविवार की रात करीब आठ बजे तीनों लोग हथियार से लैस होकर घर में घुस आए। 
पुराने विवाद का जिक्र करते हुए तीनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उक्त तीनों लोगों ने मिलकर धारदार हथियार से करीम मोमिन पर हमला बोल दिया। इससे वह जख्मी हो गया। हो-हल्ला सुनकर करीम का पुत्र ताजुद्दीन मोमिन पहुंचा। तीनों ने ताजुद्दीन को कुदाल से मारकर जख्मी कर दिया। थाना प्रभारी बृजमोहन राम ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।