‘बेटी ने कराया मां के साथ दुष्कर्म’ इस मामले में आया नया मोड़, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। आपको बता दें की यहां पर एक मां ने अपनी ही बेटी को फंसाने के लिए अपने ही गैंगरेप की घिनौनी साजिश रच डाली। जिसमें उसका पति भी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाले खुलासे से पुलिस खुद भी हैरान रह गई। इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नि को गिरफ्तार कर लिया है।
loading...
दरअसल अभी 2 दिन पहले ही बुलंदशहर की स्याना कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर कुछ बदमाश घुस आए थे। आरोप है कि बदमाशों ने घर के अंदर लूटपाट के दौरान गृह स्वामिनी के साथ गैंगरेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला और हजारों का सामान लूट कर फरार हो गए मगर जब पुलिस ने पीड़िता और उसके पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो फर्जी लूट और गैंगरेप की वारदात का खुलासा हुआ। खुलासा भी ऐसा कि जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह जाए।
दंपत्ति की बेटी गैर जातीय प्रेमी के साथ फरार हो गई थी सिर्फ इसीलिए मां बाप ने अपनी बेटी को जेल भिजवाने के लिए फर्जी लूट में गैंगरेप की साजिश को अंजाम दे डाला था। पुलिस की मानें तो पीड़ित महिला के मेडिकल रिपोर्ट में भी गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई थी। फर्जी मामला दर्ज कराने के आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।