युवती को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और फिर लेकर गया झाड़ियों में, सुंघा रहा था तभी लोगों ने पकड़ लिया

हरियाणा में नूंह मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका शहर में  कॉलेज छोड़ने के बहाने एक युवक ने एक युवती को अपनी बाइक पर बैठाया और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर फिरोजपुर झिरका के शिव मंदिर के पास अरावली की पहाड़ियों में ले गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने शोर मचाया तो भागते युवक का कुछ लोगों ने पीछा कर लिया. इस बीच युवक बाइक से गिर गया तो लोगों ने उसको  पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इसी थाना क्षेत्र में हुई यह घटना
loading...
पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह अपने गांव से पुन्हाना कॉलेज के लिए जा रही थी कि गांव के रास्ते में आसिफ नाम का युवक मिला जो उसी तरफ जाने की बात कहकर उसे बाइक पर बैठा लिया. आसिफ राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां थाना क्षेत्र के गढ़ बिलग का निवासी है. जिस गांव की युवती है, उसी गांव में आरोपी युवक के मामा रहते हैं और वह वहां आता-जाता रहता है.

लड़की ने दर्ज कराया बयान 
युवती ने अपने बयान में कहा है कि आसिफ जब छेड़खानी करने लगा तो उसने शोर मचाया. युवक बाइक लेकर भागने लगा तो उसका बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पत्थर से जा टकराई. जिसके बाद पास से गुजर रहे लोगों ने लड़की को बचाया और पुलिस को मौके पर बुलाकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने लड़की के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए. पुलिस एक तरफ लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज करा रही थी तो डीसी - एसपी दोनों समाज के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे.
कुछ देर में ही यह खबर आग की तरह फैली और थाने के बाहर लोगों की भीड़ जुटने लगी. झिरका में पहले से ही तैनात पुलिस के जवानों की सख्ती और पैनी नजर के चलते विवाद नहीं बढ़ा. कुछ देर बाद आरोपी लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खबर तेजी से इलाके में पहुंची और लड़की पक्ष के दर्जनों लोग फिरोजपुर झिरका थाने पहुंचे. मामले की नजाकत को भांपते हुए डीसी पंकज और एसपी संगीता कालिया फिरोजपुर झिरका शहर पहुंच गए. इलाके में शांति बनी रहे इसलिए दोनों पक्षों के लोगों को रेस्ट हाउस फिरोजपुर झिरका में बुलाकर घंटों बात हुई.