कार के लिए पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये घिनौना काम, माँ को वीडियो कॉल करके बताया था पूरी कहानी

बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सांखनी में एक विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोगों ने कार की मांग पूरी न करने पर बुधवार रात पीट-पीटकर मार डाला। मृतका की मां ने बेटी के पति और जेठ-जेठानी पर हत्या का आरोप लगाकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
loading...
पुलिस के अनुसार पीड़िता गुलेजहरा पत्नी शाहिद हुसैन निवासी मंडी थाना शिकारपुर ने अपनी बेटी जोया का निकाह इसी साल सात अप्रैल को जहांगीराबाद के गांव सांखनी निवासी लियाकत के पुत्र अब्बास से किया था। निकाह के एक माह बाद ही जोया के ससुराल वालों ने दहेज में 60 हजार रुपये की मांग शुरू कर दी। मायके पक्ष ने मांग पूरी कर दी लेकिन इसके बाद ससुराल वालों ने कार के लिए जोया का उत्पीड़न शुरू कर दिया। 
कई बार उसके साथ मारपीट भी की गई। आरोपितों ने मांग पूरी न होने पर बुधवार रात जोया को जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की मां ने आरोपित पति के साथ जेठ और जेठानी पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित पति को हिरासत में ले लिया है।

वीडियो कॉल करके उसने मांगी थी हमसे मदद
जोया की मां गुलेजहरा ने बताया कि बुधवार शाम वीडियो कॉल कर जोया ने बताया था कि ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो कॉल में मृतका ने अपने पति अब्बास, जेठ आबाद व जेठानी हुसना पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया था। गुरुवार सुबह गुलेजहरा जब अपनी बेटी जोया की ससुराल पहुंची तो घर में उसका शव पड़ा था।