पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने किया ये काम, और फिर लिखा-पत्नी मेरे शरीर से दूर रहे

भोपाल के सांची थाने में पदस्थ आरक्षक शैलेंद्र शाक्य मंगलवार सुबह दस बजे से रहस्यमय तरीके से गायब है। सोशल मीडिया में उसका दो पेज का एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है। नोट में आरक्षक शाक्य की तरफ से लिखा गया कि वह अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान है। पत्नी अपने कथित प्रेमी के जरिए उसे प्रताडि़त कर रही है। प्रताडऩा का आरोप दोनों पर लगाया है।
loading...
सुसाइड नोट के अनुसार शैलेंद्र की पत्नी का प्रेमी भी पुलिस आरक्षक है, जो नजीराबाद थाना भोपाल में पदस्थ है। आरक्षक के इस तरह सुसाइड नोट लिखकर गायब होने की सूचना मिलते ही जिले की पुलिस सक्रिय हो गई है। शैलेंद्र ने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की बात लिखी है। शैलेंद्र के सुसाइड नोट सहित उसकी पत्नी और प्रेमी के कई अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पत्नी मेरे शव से रहे दूर
नोट में शैलेन्द्र ने अपने माता-पिता सहित भाई, बहन, भाभी आदि से माफी मांगते हुए पत्नी को अपने शव से दूर रखने की बात भी लिखी है। मेरी नौकरी का पैसा, मेरे माता-पिता का अधिकार होगा। मेरी पत्नी का कोई का कोई अधिकार नहीं रहेगा। मेरे दोस्त सतपाल तुम बहुत अच्छे वकील हो, मुझे न्याय दिलाना। आरक्षक शैलेंद्र की तलाश की जा रही है। उसकी आखिरी लोकेशन बेगमगंज के पास की है। शैलेंद्र का पत्नी से विवाद था। दोनों ने ही एक-दूसरे के विरुद्ध शिकायत की थीं। - मोनिका शुक्ला, एसपी रायसेन