मायके से पत्नी नहीं आई साथ, पति ने ये काम करने से पहले वीडियो में बताई ये बात

बागपत जनपद में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। ससुराल वालों द्वारा पत्नी को साथ न भेजने से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी सूचना पर युवक के ससुराल वाले भी उसके गांव पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने यहां आए साढ़ू की जमकर पिटाई कर दी। बाद में परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया। आत्महत्या से पहले युवक ने एक वीडियो भी वायरल किया।
loading...
थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी युवक शुक्रवार को जिले के ही एक गांव में स्थित ससुराल में पत्नी को लेने गया था। बताया जाता है कि साढ़ू के हस्तक्षेप के कारण ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को साथ नहीं भेजा। मायूस होकर वह वापस लौट आया। रात में ही उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी जानकारी मिलने के बाद युवक के ससुराल वाले भी उसके घर पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने उसके साढ़ू को पकड़कर पीट दिया। बाद में अन्य ग्रामीणों ने बीच बचाव कर उन्हें शांत किया। इसके बाद परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया। 

वीडियो में बोला... पत्नी को चेहरा भी नहीं दिखाना चाहता

युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो वायरल किया है। इसमें वह बोल रहा है कि वह अपनी पत्नी को लेने गया था। लेकिन वह नहीं आई। इससे क्षुब्ध होकर वह आत्महत्या कर रहा है। वीडियो में वह अपने दोस्तों के लिये कह रहा था कि उसका चेहरा भी उसकी पत्नी को नहीं दिखाना। वीडियो में वह अपने पुत्र के लिए भी बुरी तरह से रो रहा था। इस मामले में थाना प्रभारी रवेंद्र सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई। मगर इस संबंध में कोई तहरीर नही आई। जांच की जा रही है।