छुरा लेकर घूम रहा था पति, थाने से निकलते ही पत्नी के साथ किया ये काम

इंदौर के आजाद नगर थाने के समीप शनिवार दोपहर पेंटर ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। बीचबचाव करने आई साली पर चाकू से कई वार किए। महिला ने पेंटर से तीसरी शादी की थी। वह दहेज में गाड़ी और रुपए की मांग कर मारपीट करता था। उसके खिलाफ शिकायत करने पर दोपहर को पुलिस ने दोनों पक्षों को महिला परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए बुलाया था। यहां महिला ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया और कहा कि वह केस दर्ज कराना चाहती है। महिला थाने से निकलकर आधा किलोमीटर दूर पहुंची ही थी कि पति ने गला रेत कर हत्या कर दी।
loading...
टीआई संजय शर्मा के मुताबिक, घटना दोपहर करीब 3 बजे हक मस्जिद के सामने काली पुलिया की है। मदीना नगर निवासी 23 वर्षीय रुखसार की उसका पति अमीर पिता इकबाल हत्या कर फरार हो गया। भाई सलमान सैयद चांद खां (मदीना नगर) के मुताबिक, रुखसार ने अमीर से करीब दो वर्ष पूर्व निकाह किया था। वह शराब पीने का आदी है। काम-धंधा भी नहीं करता है। बहन से रुपए-गाड़ी की मांग कर परेशान करता था। उसके विरुद्ध आजाद नगर, महिला थाना, डीआईजी ऑफिस, गृहमंत्री को शिकायत की गई थी।
एक बार पुलिस ने समझौता कराकर घर भेज दिया था। लेकिन वह दोबारा परेशान करने लगा तो एक महीने पूर्व रुखसार मां रेहना के पास रहने आ गई। अमीर के खिलाफ महिला थाने में मारपीट और दहेज प्रताड़ना की शिकायत भी दर्ज करा दी। तीन दिन पूर्व अमीर ससुराल आया और रुखसार से घर चलने की जिद करने लगा। उसने साथ रहने से इनकार किया तो छुरा निकालकर हत्या की धमकी दी। परिजन ने डायल-100 पर कॉल कर पुलिस बुलाई तो वह भाग गया।