ट्रक ड्राइवरों को सम्बन्ध बनाने के नाम पर फंसाती थी और फिर शुरू होता था इनका लूट का खेल, जानें मामला

जालंधर शहर में भोले-भाले नौजवानों को अपने जाल में फंसाकर लूटने वाली एक शातिर लड़की को पुलिस ने काबू किया है। मामला पंजाब के जालंधर का है, जहां एक लड़की रात के समय ट्रक ड्राइवरों से शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर पल भर में उन्हें कंगाल कर देती है। जानकारी के अनुसार मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रकों के ड्राइवरों ने एक महिला को काबू करके आरोप लगाया कि यह महिला रात के समय ड्राइवरों को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर लूटती है। 
loading...
उक्त महिला पिछले 4 सालों से अपने साथियों के साथ मिलकर यह काम कर रही है। ट्रकों के ड्राइवरों ने आरोप लगाया कि देर रात यह महिला अपने 3 से 4 साथियों के साथ मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रक ड्राइवरों को फंसाती है और बाद में ट्रक के अंदर शारीरिक संबंध बनाने के बाद यह महिला या तो अपने साथियों को बुलाकर ड्राइवरों को धमका कर उनसे पैसे वसूलती है या फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद ड्राइवरों के पैसे व कपड़े तक लेकर फरार हो जाती है।
एक चालक ने आरोप लगाया कि 4 दिन पहले भी इस महिला ने सुक्खा निवासी धर्मकोट नाम के ड्राइवर को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर फंसाया और बाद में उसका पर्स व कपड़े लेकर फरार हो गई। पर्स में 12,000 रुपए थे। इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस को भी दी गई। 
वहीं ट्रांसपोर्टरों ने आरोप लगाया कि उक्त महिला ने इलाके का माहौल खराब कर रखा है। उधर थाना-1 की ए.एस.आई. बलजीत कौर का कहना कि महिला को उसके पति के हवाले कर दिया गया है। मामले की जांच की जाएगी। महिला ने देर रात मंडी के बाहर घूमने की बात मानी, लेकिन चोरी के आरोपों का खंडन किया है।