कमरे में थीं सास-बहू, थोड़ी देर के बाद जो हुआ वो जानकर आप चौंक जाएंगे

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक रोचक मामला सामने आया है। जिसके बारें में जानकर आप चौंक जाएंगे। दोस्तो सास बहू में नोक झोंक होना आम बात हो गई है। इस वजह से कई बार इन दोनो में आपस में कहासुनी भी हो जाती है। लेकिन अगर बात जान लेने तक आ जाए तो फिर यह मामला बडा हो जाता है।
loading...
आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारें में बताने जा रहे है, जहां सास बहू की आपस की लडाई में एक जने को अपनी जान से हाथ धोना पडा। यह मामला उत्तर प्रदेश के बागपत में छपरौली थाना क्षेत्र के नंगला सिनोली गांव का है, जहां आपसी कहासुनी में बहू पूजा ने सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद बहू ने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा होकर घर पर पहुंचे, तो सास लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बहू को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया। मृतक महिला के पति का नाम ओमबीर सिंह है। ओमबीर सिंह यूपी पुलिस में एसआई के पद से रिटायर हैं और उनका बेटा यूपी पुलिस में कॉस्टेबल के पद पर तैनात है। छपरौली थाना क्षेत्र के सिनोली गांव में एक राजबीरी (65) की हत्या हुई है।