बहन को प्रेमी से मिलते देख भाई गया पिता को बताने, आकर देखा तो फर्श पर लेटी हुई थी बहन

छत्तीसगढ़ के भिलाई के उतई थाना क्षेत्र में रविवार रात सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर पहले तो धारदार हथियार से प्रेमिका का गला काट दिया और फिर और अपने आप को भी चाक़ू मार लिया। जहाँ अस्पताल ले जाते वक्त जहां युवती की मौत हो गयी, वहीं युवक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
loading...
जानकारी के मुताबिक रूपेश चक्रधारी नाम का युवक (30 वर्ष) अपनी प्रेमिका युवती गीतांजलि उर्फ रानू (19 वर्ष) से प्रेम करता था और उससे मिलने के लिए उसके घर बजरंगपारा गया हुआ था। इसी बीच युवती का भाई घर पहुंच गया और उसने उसे देख लिया। जिसके बाद वह इसकी सुचना अपने पिता को देने के लिए घर से बाहर निकल गया।

भाई के लौटने से पहले ही हो चुकी थी उसकी मौत
सुचना देकर जब भाई अपने पिता के साथ वापस लौटा तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गयी। उसकी बहन और उसका प्रेमी खून से लतपथ फर्श परे पड़े हुए थे। इसकी सुचना उन्होंने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी तो तो फर्श पर पड़ी युवती की मृत्यु हो चुकी थी जबकि युवक बुरी तरह से घायल था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी से किया इंकार तो काट दिया उसका गला
पुलिस के अनुसार मृत बजरंग पारा की गीतांजलि पिता रोमन लाल साहू से मिलने के लिए रात 9:00 बजे आरोपी रूपेश गया हुआ था। वह मृतक से शादी करने के लिया दबाव बना रहा था जब युवती ने इंकार किया तो उसने चाक़ू से उसका गला काट दिया और खुद को भी गले में चाक़ू मार लिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। फिलहाल घायल युवक का इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है।