समोसे में निकल गई छिपकली...दुकानदार बोला, फ्राई मिर्च है, उसके बाद जो हुआ जानिए

लखनऊ में हरदोई रोड स्थित दुर्गागंज चौराहे पर राठौर होटल में रविवार दोपहर समोसे में छिपकली निकलने पर एक परिवार के लोगों और दुकानदार के बीच झड़प हो गई। दुकानदार द्वारा छिपकली को फ्राई मिर्च बताए जाने के बाद हंगामा शुरू हो गया। समोसा खा चुके ब'चों को परिवार के लोग पास के एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
loading...
मलिहाबाद से लखनऊ जा रहे एक परिवार के लोग नाश्ता करने के लिए राठौर रेस्टोरेंट पर रुके। नाश्ते में समोसा मंगवाया गया। ग्राहक के मुताबिक जैसे ही समोसे को खाने के लिए तोड़ा गया तो उसमें छिपकली का सिर देख सभी भड़क गए। परिवार के अन्य सदस्यों ने साथ लाए गए दूसरे समोसे को खाना शुरू कर दिया था। इससे परिवार के लोगों को गुस्सा आ गया। उन्होंने होटल मालिक जुगल किशोर उर्फ जुगनू से शिकायत की तो वह भड़क उठा।
इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। कुछ देर बाद हंगामा शुरू हो गया। परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। समोसा खाने से बच्‍चे बीमार होने की बात कहते हुए परिवार ने होटल मालिक के खिलाफ लिखित शिकायत देने के साथ यू-ट्यूब और फेसबुक पर घटना का वीडियो अपलोड करने को कहा। हंगामा बढ़ता देख होटल मालिक जुगल किशोर ने समोसे के लिए गए रुपये वापस कर अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश की।
इसके बाद परिवार के लोगों ने बच्‍चों को दुर्गागंज चौराहे पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद परिवार के लोग चले गए। इस मामले में होटल मालिक जुगल किशोर राठौर का कहना है कि समोसे में हरा मिर्च फ्राई करके डाला जाता है। हो सकता है छिपकली जैसी चीज फ्राई मिर्च हो। समोसे में छिपकली निकलने की बात से उन्होंने इन्कार किया।