फोटो खिंचाने के चक्कर में नर्मदा पुल से नीचे गिरी नवविवाहिता, और तुरंत हो गई लापता

मंडलेश्वर में भाई के घर से राखी बांधकर शुक्रवार को पति के साथ ससुराल लौट रही एक नवविवाहिता दोपहर करीब ३.३० बजे मंडलेश्वर पुल से नीचे नर्मदा में गिर गई। पत्नी को अपनी आंखों के सामने नदी में गिरता देख पति के होश उड़ गए। वह कुछ समझता इसके पहले बहुत देर हो गई। नदी के तेज बहाव में देखते ही देखते उसकी पत्नी ओझल हो गई। पति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। देर शात तक विवाहिता कोई सुराग नहीं लग पाया है। 
loading...
कोगांवा के राहुल पटेल ने बताया वह पत्नी रूपाली के साथ पीथमपुर से आ रहा था। इस दौरान मंडलेश्वर-कसरावद मर्ग पर नर्मदा नदी के पुल पर दोनों रुके। रूपाली बाइक से उतरकर नर्मदा में पैसे चढ़ाने के लिए आगे बढ़ी और अचानक नदी में जा गिरी। पत्नी को नर्मदा में गिरते देख राहुल घबरा गया। उसने घटना की सूचना थाने पर दी। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया पुल की रैलिंग पर बैठकर फोटो खिंचवाने के चक्कर में महिला नदी में गिरी है। जब वह रैलिंग पर बैठी थी तब तेज हवा चली। झोकों में उसका संतुलन बिगड़ा और वह नदी में जा गिरी। पति ने थाने पर नर्मदा में रुपए चढ़ाते समय गिरने की बात बताई है। 

अभी मार्च में ही हुई थी राहुल-रूपाली की शादी
जानकारी के मुताबिक कोगांवा निवासी राहुल व पीथमपुर निवासी रूपाली की शादी मार्च में ही हुई है। अभी उनकी शादी को महज चार-पांच माह ही हुए थे। नदी में गिरने के बाद राहुल के मोबाइल से रूपाली के जो फोटो मिले हैं उससे भी लगता है कि वह हवा के तेज झोंके में ही नदी में गिरी है।