मछली पकड़ रही महिला के मुँह में घुस गया यह खतरनाक जीव, और फिर उसके बाद जो हुआ वो...

आजकल सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ हैरान करने वाली घटना की काफी चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला ऑक्टोपस के साथ खेल रही थी। इस बीच, ऑक्टोपस महिला के मुंह में चला गया, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई। जब जेमी बिसगलिया एक महिला मछुआरे से मिली, तो उसने एक ऑक्टोपस को पकड़ा था। ऑक्टोपस को देखने के बाद, वह खुद को तस्वीर लेने से रोक नहीं पाई। यह महिला वाशिंगटन की है।
loading...
आपको बता दें की 2 अगस्त को, वह मछली पकड़ने के डर्बी के लिए टकोमा नाइरो में थी, और तभी उसको  प्रतियोगिता के लिएफोटो लेने का मौका मिला। महिला ने बताया कि डर्बी में एक फोटो प्रतियोगिता है, इसलिए वह ऑक्टोपस के साथ फोटो लेने के लिए पागल हो रही थी। उन्होंने यह भी बताया कि अब उन्हें अपनी गलती का एहसास हो रहा है। महिला ने कहा कि जैसे ही उसने ऑक्टोपस को अपने मुंह पर रखा, उसने चोंच को मेरी ठुड्डी पर चिपका दिया और फिर मुँह में चला गया।
और फिर इसके बाद लगातार खून बह रहा था। महिला के काटने के बाद उसके चेहरे पर जहर का इंजेक्शन लगाया। ऑक्टोपस के काटने से होने वाले दर्द से अनजान महिला ने दो दिनों तक मछली पकड़ना जारी रखा। असहनीय दर्द के कारण उन्हें अस्पताल भेजा गया था। महिला ने कहा कि वह अभी भी असहनीय दर्द से गुजर रही थी।