चार महीने पहले ही लड़की ने की थी लव मैरिज,अब पति को इस हाल में छोड़कर चली गई

ग्वालियर के भिण्ड के शिवाजी नगर में रहने वाली युवती को उसके भाई ने ससुराल जाने के लिए तीन दिन पहले बस में बैठा दिया था। लेकिन वह अब तक ससुराल नहीं पहुंची है। जिससे दोनों पक्ष के लोग परेशान हो गए कि आखिर युवती कहां चली गई है। युवती की चार महीने पहले ही शादी हुई थी और उसने शहर के ही एक युवक से लव मैरिज की थी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए युवती की तलाश शुरू कर दी है।
loading...
भिंड के शिवाजी नगर में रहने वाले कृष्ण सिंह राजावत की बेटी नेहा ने चार महीने पहले शहर के ही जितेन्द्र सिंह तोमर से लव मैरिज की थी। जितेन्द्र दिल्ली में नौकरी करता है और उसका परिवार शहर के स्टोन पार्क के पास रहते हैं। वहीं जितेंद्र की पत्नी नेहा का मायका भिण्ड में है। जहां उसका भाई अमित अपने परिवार के साथ रहता है।
तीन दिन पहले युवती को भिण्ड से उसके भाई अमित ने ग्वालियर स्थित उसकी ससुराल जाने के लिए बस स्टैंड से बस में बैठाया था। लेकिन देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो ससुराल वाले को चिंता हुई और उन्होंने उसके पति जितेंद्र को फोन किया। पति जितेंद्र ने युवती को मोबाइल फोन लगाया तो वह बंद जा रहा था।
तब उसने उसके भाई अमित को फोन लगाकर बहन के बारे में जानकारी ली तो वह दंग रहा गया। उसके भाई ने कहा कि उसे तो वह दोपहर में भी ग्वालियर जाने वाली बस में बैठाकर आया था। देर रात जब युवती ग्वालियर नहीं पहुंची तो युवती के भाई ने भिण्ड थाने पहुंचकर युवती की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।