'चार बजे आ जाना प्यार करेंगे' मैसेज करने के बाद प्रेमी ने नहीं खोला दरवाजा, तो महिला ने घर में आग लगा दिया

अमेरिका के न्यू जर्सी में 29 साल की महिला को एक शख्स को उसके घर के भीतर जिंदा जलाने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि 29 साल की तेजा रसेल शख्स से संबंध बनाने के लिए पहुंची थी लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इस पर गुस्से में महिला ने शख्स के घर में ही आग लगा दी। घटना 4 अगस्त के सुबह साढ़े चार बजे की है। 

महिला को बुलाकर प्रेमी सो गया था
loading...
पुलिस के मुताबिक, शख्स ने महिला को मैसेज कर देर रात संबंध बनाने का ऑफर दिया था। इसे स्वीकार करते हुए महिला 4 अगस्त की सुबह चार बजे उसके घर पहुंची। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन तब तक शख्स गहरी नींद में सो गया था। लगातार घंटी बजाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो महिला ने उसकी जान लेने की ही ठान ली।

प्रेमिका गैस स्टेशन से जाकर लाई लाइटर
रसेल ने पहले तो घंटी बजाकर शख्स को उठाने की कोशिश की। जब वो नहीं उठा तो महिला पास के गैस स्टेशन पर गई। वहां से उसने ज्वलनशील पदार्थ और लाइटर खरीदा। वापस आकर उसने शख्स के घर के दरवाजे पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। कुछ ही सेकेंड के अंदर पूरे घर ने आग पकड़ ली।

किसी तरह खिड़की से कूदकर बाहर भागा शख्स
आग लगने के बाद भीतर सो रहे शख्स की आंख खुली तो वो किसी तरह खिड़की से बाहर कूदा और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन तब तक घर का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। पुलिस ने पास के सीसीटीवी कैमरा के आधार पर जांच की और फिर रसेल नाम की महिला को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूरा मामला खुला कि आग के पीछे की वजह क्या थी। महिला पर हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।