प्रेमिका के साथ किया ये काम और फिर पेड़ पर लटका दिया, गिरफ्तार हुआ तो किया चौंकाने वाला खुलासा

अमरोहा जिले के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र में बीती 10 अगस्त को एक युवती की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। जिसमें परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दिया। एएसपी अजय प्रताप सिंह ने इस वारदात का चौंकाने वाला खुलासा किया। उनके मुताबिक मृतका का कत्ल उसके प्रेमी ने किया था। हत्या को आत्महत्या दर्शाने के लिए उसने शव को पेड़ से लटका दिया था। फ़िलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
loading...
जानकारी के मुताबिक नौगांवा सादात के गांव आलमपुरी निवासी हेमराज सिंह कश्यप ने अपनी बड़ी बेटी सलोनी की शादी ग्राम जस्सू नगला थाना छजलेट जिला मुरादाबाद में की थी। उसी के पड़ोस में रहने वाले अमित कुमार पुत्र चंद्रपाल कश्यप का आलमपुरी सलोनी के घर आना जाना था। इसी बीच अमित को सलोनी की छोटी बहन श्रुति से प्यार हो गया। लेकिन घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इनके मिलने पर पाबंदी लगा दी। 
लेकिन बीती 10 अगस्त को अमित के दोस्त शुभम के फोन पर श्रुति का फोन आया उसने कहा कि वह अमित से मिलना चाहती है और तभी शुभम और अमित दोनों मोटरसाइकिल से आलमपुरी सेंटर पर पहुंच गए। जहां पर पहले से ही श्रुति खड़ी थी। तभी श्रुति के घर वालों का फोन आ गया और श्रुति घबरा गई उसने कहा कि वह घर नहीं जाएगी बल्कि अमित के साथ ही जाएगी। इस पर अमित को गुस्सा आ गया और उसने श्रुति का गला दबाकर उसको मार दिया। उसके मर जाने के बाद इन दोनों ने श्रुति को उसी के दुपट्टे से फंदा लगाकर पेड़ पर लटका दिया ताकि आत्महत्या लगे।

और फिर कुबूल कर लिया अपना जुर्म

लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ। वहीँ अभियुक्त ने भी अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया है।