बिना शादी के ही प्रेमिका को प्रेमी के घर छोड़ आई पुलिस, अब लड़केवाले मांग रहे हैं पैसे

सुपौल जिले के राजेश्वरी ओपी क्षेत्र में बीते 30 जुलाई की रात ग्रामीणों ने गांव के ही एक लड़के को एक नाबालिक लड़की के साथ उसके घर आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था। दोनों लड़का-लड़की में प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने सुबह होने पर समाज के लोगों के साथ बैठ कर आपस में मामले का निर्णय कर रहे थे।
loading...
लेकिन इसी बीच किसी व्यक्ति ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी और प्रेमिका को अपने साथ ले जाने लगी। स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया तो पुलिस ने उन्हें भी थाने चलने को कहा। जिसके बाद ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने किसी भी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया को पूरा किए बिना ही नाबालिग प्रेमिका को बिन ब्याहे ही कथित प्रेमी के घर छोड़ आई।

17 दिनों से अपने प्रेमी के घर पर ही है नाबालिग
पुलिस के इस कारनामे की वजह से ग्रामीणों सहित लड़की वाले परेशान हैं। वो कई बार प्रेमी के घर लड़की से मिलने गए लेकिन उन्हें लड़की से मिलने नहीं दिया जा रहा है और ना ही पुलिस उन्हें सहयोग कर रही है। इधर कल देर शाम लड़की के पिता प्रेमी के घर लड़की से मिलने पहुंचे तो उनलोगों उन्हें धक्के मारकर घर से निकाल दिया और कहा कि दहेज कि राशि जब तक नहीं दोगे तब तक विधिवत शादी नहीं होगा। लड़की के पिता का आरोप है कि उनके बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा है और उसे जबरन कैद कर रखा जा रहा है।